भारतीय पोर्न इतना हॉट क्यों है?

भारतीय पोर्न को पोर्न मराठा भी कहा जाता है। पोर्न भारत में हमेशा लोकप्रिय रहा है और यह अब और भी अधिक है कि इंटरनेट दुनिया के इस हिस्से में पहुंच गया है। भारतीय पोर्न फिल्में निश्चित रूप से अन्य श्रेणियों की तरह सामान्य नहीं हैं, लेकिन कई ऐसे हैं जो एक पूरे संग्रह को देखने के इच्छुक होने से अधिक होंगे यदि उनके पास केवल अवसर है। यह समझ में आता है क्योंकि एक बिना सेंसर और ज्वलंत भारतीय महिला द्वारा अधिनियम में पकड़े जाने जैसा कुछ नहीं है।

जहां तक ​​मेरा संबंध है, भारतीय पोर्न को भी पोर्न के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जाना चाहिए। पोर्न फिल्म जैसी कोई चीज नहीं है। यह शब्द उस तरीके को दर्शाता है जिसमें लोग पोर्न देखते हैं। एक ठेठ पोर्न फिल्म में, मुख्य पात्र या तो पूरी तरह से नग्न होते हैं या वे आंशिक रूप से नग्न होते हैं। दृश्य आमतौर पर भाप से भरे होते हैं और कुछ में वयस्क सामग्री होती है। जरूरी नहीं कि दर्शक वयस्क फिल्में ही देखें।

भारतीय वयस्क फिल्मों में शायद ही कोई सामग्री हो जिसे किसी भी तरह से अश्लील कहा जा सकता है। उनमें से ज्यादातर सामान्य दृश्य हैं जो प्यार, स्नेह और जुनून को दर्शाते हैं। कुछ शो महिलाओं को पीड़ित के रूप में दिखाते हैं और कुछ यौन प्रगति की वस्तु के रूप में। कुछ पोर्न स्टार खुद को देवी के रूप में चित्रित करते हैं। और कुछ ऐसे भी हैं जो साधारण लड़कियों की तरह दिखते हैं।

बेहतर सेक्स जीवन की ओर आपकी यात्रा में पहला कदम समस्या की पहचान करना है। क्या आप अपनी सेक्स लाइफ से नाखुश हैं? यदि हां, तो आपको इसे बदलने के लिए कदम उठाने चाहिए। अन्यथा, आप असंतोष के एक कभी न खत्म होने वाले घेरे में खत्म हो जाएंगे। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो आपको खुद पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

पोर्न फिल्में देखने से आपको इस बात का स्पष्ट अंदाजा लग सकता है कि आपको बिस्तर में क्या पसंद है और क्या नापसंद है। आप एक और दिलचस्प फिल्म चुन पाएंगे जो कुछ अलग पेश करती है। अपने अधिकांश समय को अपने साथी के साथ स्क्रीन के सामने बिताने के बजाय, आप अधिक समय बेडरूम में एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में बिताएंगे।

अपने आदमी के साथ पोर्न मूवी देखने के साथ बेडरूम के अंदर आधे घंटे या इतने समय बिताने के बजाय, आप अपनी शाम को बाहर के प्यार को बनाकर अपनी शाम को अधिक दिलचस्प क्यों नहीं बनाते हैं। वास्तव में, आप अपने साथी को कैंडललाइट डिनर के लिए बाहर ले जाकर शुरू कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप रोमांटिक रात का आनंद लेने के लिए आप दोनों के लिए पहले से ही खाद्य सामग्री तैयार कर चुके हैं। उसे बताएं कि आपने एक विशेष फिल्म तैयार की है जिसे आप उसे देखना चाहते हैं। उसे फिल्म से अपने पसंदीदा दृश्यों को चुनने दें।

भारतीय लड़की का पोर्न अमेरिकी लड़की के पोर्न से ज्यादा मनोरंजक है। अमेरिकी संस्करण में, लड़की को केवल अपने आदमी को देखने के लिए मिलता है और आदमी को अच्छी दिखने वाली माना जाता है। भारतीय संस्करणों में, लड़की प्रमुख भूमिका निभाती है। वह विभिन्न दृश्यों के माध्यम से आदमी का नेतृत्व करती है जिसमें वह अपने साथी को अपने प्रलोभन कौशल और सेक्स अपील के माध्यम से हावी करती है। वह वह है जो आमतौर पर यौन संबंधों में पहला कदम रखती है और वह जानती है कि उसे अपने पुरुष के चरमोत्कर्ष को विस्फोटक बनाने के लिए क्या करना है।

भारतीय पोर्न फिल्में इंटरनेट पर व्यापक रूप से उपलब्ध हैं और आप उनमें से कई साइटों पर पा सकते हैं जो वयस्क फिल्में पेश करती हैं। इन साइटों में से कुछ को मुफ्त सदस्यता की आवश्यकता होती है और कुछ पैसे वापस गारंटी की पेशकश करते हैं। इससे पहले कि आप किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट की सदस्यता लें, सुनिश्चित करें कि साइट वास्तविक और गुणवत्ता वाली वयस्क फिल्में प्रदान करने के मामले में एक अच्छी प्रतिष्ठा है। इसके अलावा, जांचें कि क्या फिल्में एक प्रारूप में वितरित की जाती हैं जो डाउनलोड करना आसान है।

Indian porn फिल्में स्क्रीन पर महिलाओं के संदर्भ में बहुत भिन्नता दिखाती हैं। एक सामान्य लड़की को उसके कार्यस्थल में एक पेशेवर के रूप में दिखाया गया है। वह स्मार्ट और आकर्षक है, जो उसे एक उत्कृष्ट तिथि या जीवनसाथी बनाती है। फिल्म में अन्य दृश्य एक लड़की को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए या किसी लड़के के साथ बाहर जाते हुए दिखाने के लिए।

जब आप भारतीय पोर्न फिल्में देखते हैं, तो लड़की के कपड़े पहनने के तरीके पर विशेष ध्यान दें। कपड़े सरल होना चाहिए और बहुत खुलासा नहीं करना चाहिए। ज्यादातर बार, लड़कियों को मिनीस्कर्ट और टाइट टॉप पहने हुए दिखाया जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने किस तरह के कपड़े पहने हैं, वह किस तरह से दिखती है और उसके नीचे क्या है।

भारतीय पोर्न फिल्में सेक्स को सिर्फ एक प्रदर्शन कला के रूप में मानती हैं। अभिनेता पूर्ण पात्रों को चित्रित करते हैं और आपको यह देखने को मिलता है कि अगर वे अपनी वास्तविक कल्पनाओं पर अभिनय करने का मौका देते हैं तो वे कैसे कार्य करेंगे। यह लवमेकिंग, सेक्स या वर्चस्व हो सकता है, लेकिन यह हमेशा दो लोगों के बीच वासना और कामुकता पर आधारित संबंध होता है। ऐसे दृश्य हैं जिनमें लड़की अपनी हर हरकत के लिए पुरुष के हर कदम पर अपनी मंजूरी और हौसला दिखाती है। संक्षेप में, आपको वह मानसिकता देखने को मिलती है जो किसी लड़की के दिमाग को सेक्स के लिए प्रेरित करती है।

Send a Message